Loading...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले जहां सभी राजनीतिक दल रणनीति बनाने में लगे हैं तो वहीं पार्टी नेताओं का दल-बदल का सिलसिला भी जारी है. चुनाव से ठीक पहले आज NCP के एक बड़े नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. शनिवार को महाराष्ट्र के सतारा से सांसद और NCP के बड़े नेता उदयनराजे भोसले बीजेपी का दामन थामेंगे.

शुक्रवार को उदयनराजे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के पास पहुंचे थे जहां बतौर सांसद अपना इस्तीफा उन्होंने सौंपा. बता दें कि उदयनराजे भोसले छत्रपति शिवाजी के वंसज हैं. उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी दिनों से थी. अटकलों को खत्म करते हुये शुक्रवार को उन्होंने घोषणा की कि वह शनिवार यानि आज दिल्ली में सत्ताधारी पार्टी में शामिल होंगे.

भोंसले ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर दी. सोशल मीडिया साइट पर एक ग्राफिक साझा करते हुए भोंसले ने कहा कि वह शनिवार को बीजेपी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल भी दिल्ली में इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा से सांसद भोंसले ने एक दिन पहले गुरुवार को पुणे में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की थी. भोसले ने ट्वीट किया, ”मुझे आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा मिली. मेरे लिए उसी प्यार और आशीर्वाद को हमेशा बनाए रखियेगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here