सोनभद्र: घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खुटहा गांव निवासी एक युवक की घोरावल बाजार में चौक के पास सोमवार की रात में संदिग्ध हाल में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसका शव पिकअप के सहारे लटका हुआ था। परिजनों ने हत्या कर शव को लटकाए जाने का आरोप लगाया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह घोरावल रॉबर्ट्सगंज मार्ग को बाईपास चौराहे के पास जाम कर दिया। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तहसीलदार सुरेश चंद्र ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे।

गांव के लोग शव को जिला अस्पताल से वापस गांव लाने की जिद पर अड़े हैं। बताया जाता है कि खुटहां गांव निवासी परमवीर विश्वकर्मा (21) घोरावल बाजार के एक दुकानदार की पिकअप चलाता था। सोमवार की रात में वह प्रयागराज से कुछ सामान लेकर घोरावल बाजार आया। यहां आने के बाद रात 11:30 बजे उसने अपने परिजनों को फोन कर बताया कि वह घोरावल आ चुका है।

इसके बाद रात एक बजे जब पुलिस गस्त कर रही थी उसी समय चौराहे पर पिकअप खड़ी मिली। पिकअप के बाहर चालक के गेट की तरफ गमछे के सहारे उसका शव लटका था। पुलिस ने शव को तत्काल जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि जिस तरीके से शव मिला है उस तरीके से कोई आत्महत्या नहीं कर सकता। यह सीधे तौर पर हत्या है, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here