Loading...
Loading...

Image result for महाराष्ट्र की रैली में बोले गृहमंत्री अमित शाह- 300 सीट आने के 5 महीने बाद हटाया 370

बीजेपी (BJP) अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह  ने महाराष्ट्र के एक चुनावी सभा के दौरान मंगलवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश भर के वंचित समाज और ओबीसी समाज के लिए भाजपा आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा देने का काम किया है और ओबीसी समाज के लिए संवैधानिक आयोग की रचना का काम किया है।

अमित शाह ने कहा- “मोदी जी के नेतृत्व में देश दिन दूनी रात चौगुनी प्रगति कर रहा है। वंचितों के विकास के लिए जो बाबासाहेब आंबेडकर जी की कल्पना थी उसी तरह मोदी सरकार काम कर रही है।”

उन्होंने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश को राष्ट्रभक्ति के धागे से एक करने का काम किया है। उन्होंने आगे कहा- “आप सबने नरेन्द्र मोदी जी को 300 सीटें दी। मोदी जी ने 5 महीने में अनुच्छेद 370 हटाने का काम किया। आज उनके सम्मान में 370 राष्ट्र ध्वज लेकर राष्ट्रभक्त यहां खड़े हैं।”

केन्द्रीय गृहमंत्री ने आगे कहा कि मोदी सरकार वंचितों, शोषितों और ओबीसी समाज के लिए भगवान बाबा के रास्ते पर चलने का काम किया है। गोपीनाथ मुंडे जी ने गन्ना कटाई मजदूरों और चीनी कारखानों में काम करने वाले मजदूरों के लिए पूरा जीवन लगाया था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here