Loading...
Loading...

Image result for बॉक्स ऑफिस पर नहीं हुई ‘द स्काई इज पिंक’ सफलप्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ कल रिलीज हो चुकी है और इसका पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले दिन कुछ ज्यादा कमाई नहीं की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म केवल ढाई करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। जो कि किसी फिल्म की कम सक्सेस होने के पीछे बहुत बड़ी वजह है।

आपको बता दें कि इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कमबैक किया है। प्रियंका अपनी इस फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार भी कर रही थीं और बॉक्स ऑफिस पर ये सफल होगी इसकी उन्हें उम्मीद थी। लेकिन फिल्म उनकी इस उम्मीद पर पानी फेरती नजर आई। हालांकि, वीकेंड के चलते ये शायद कुछ अच्छी कमाई कर सकती हो लेकिन किसी भी चीज को पक्के तौर पर कहना अभी मुश्किल है। 100 करोड़ क्लब में ये शामिल होगी ये भी नहीं अभी कहा जा सकता है।

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो ये आपको प्यार, परिवार, रिलेशन, लाइफ और मौत के सफर पर लेकर जाएगी। ये एक ऐसी स्टोरी है जिसका आप आसानी से चित्रण कर पाएंगे। बस फर्क इतना है कि शोनाली बोस की ये फिल्म आपका दिल जीत लेगी। जिस तरह से उन्होंने इस फिल्म में इमोशन डाले हैं वह काबिले-तारीफ है। फिल्म ऐसी है कि ये आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी भी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here