16वीं लोकसभा के आखिरी सत्र खत्म होने के साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू हो गया है।

Loading...

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में आमसभा कर आगामी लोकसभा चुनावों के लिए प्रदेश में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान का प्रारंभ करेंगे। मध्यप्रदेश बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद जिले के इटारसी शहर में शाम 4.15 बजे आमसभा को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि अगले दिन 16 फरवरी को मोदी पश्चिमी मध्यप्रदेश के धार में एक आमसभा करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को झांसी से हेलीकाप्टर द्वारा इटारसी पहुंचेंगे और वापसी में इटारसी से भोपाल आकर शुक्रवार रात को दिल्ली रवाना होंगे।

इससे पहले 14 फरवरी को प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी ने खराब मौसम के चलते रुद्रपुर नहीं पहुंच पाने के बाद मोबाइल फोन से वहां एक रैली को संबोधित किया। मोदी को बैठक में राज्य के लिए चुनावी बिगुल फूंकना था, जिसका नाम शंखनाद था। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, राज्य बीजेपी के अध्यक्ष अजय भट्ट और पार्टी सांसदों भगत सिंह कोश्यारी, रमेश पोखरियाल निशंक और माला राज्यलक्ष्मी शाह मंच पर बैठे थे और ध्वनि प्रणाली से संक्षिप्त भाषण प्रसारित किया गया।

मोदी सुबह करीब 7 बजे देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्डे पहुंचे और उन्हें हेलीकॉप्टर से आगे जाना था। उन्होंने वहां मौसम साफ होने का चार घंटे से अधिक समय तक इंतजार किया ताकि एमआई-17 हेलिकॉप्टर उड़ान भर सके। वह हेलिकॉप्टर से सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर कालागढ़ के लिए रवाना हुए और इसके बाद उन्होंने कार्बेट टाइगर रिजर्व के ढिकाला क्षेत्र की यात्रा की। लेकिन वह ढिकाला से आगे नहीं जा सके क्योंकि अपराह्र में एक बार फिर मौसम खराब हो गया जिससे उन्हें फोन से ही रैली को संबोधित करना पड़ा। उन्होंने रैली स्थल पर नहीं पहुंच पाने के लिए लोगों से क्षमा मांगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here