Loading...
Loading...

Image result for नागपुर में CM देवेंद्र फडणवीस का रोड शो शुरू

नागपुर: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। अपना नामांकन दाखिल करने से पहले वह नागपुर में रोड शो कर रहे हैं। देवेंद्र फडणवीस नागपुर दक्षिण पश्चिम से अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं।उनके साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद हैं।

आज महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने का आखिरी दिन है। मुख्यमंत्री फडणवीस नागपुर की साउथ वेस्ट सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। फडणवीस की सीट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पिछली बार विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने इसी सीट से चुनाव लड़ा था। वह एकबार फिर इन विधानसभा चुनावों में जीतकर सरकार में वापसी की कोशिश करेंगे। माना जा रहा है कि भाजपा की ओर से इसबार भी वही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।

इससे पहले गुरुवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी अपना नामांकन दाखिल किया था। उन्होंने वर्ली विधानसभा सीट से अपना पर्चा दाखिल किया। इससे पहले आदित्य एक रोड शो करते हुए नामांकन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शिवसेना की ताकत दिखाई। उन्होंने जनता की ओर से मिल रहे समर्थन का स्वागत किया। आदित्य, ठाकरे परिवार की ओर से चुनाव लड़ने वाले पहले सदस्य है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here