देवघर: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सोमवार को देवघर में करीब 12 बजे दोपहर जलाभिषेक किया। जलाभिषेक के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए तेजप्रताप ने बिहार में बाढ़ के सवाल पर कहा कि बाबा से वे मांगने आए हैं कि जल्द वहां सबकुछ ठीक हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के साथ झारखंड में भी सरकार बदलनी चाहिए। देवघर में भीड़ को देखते हुए सरकार के व्यवस्था पर सवाल पूछे जाने पर तेजप्रताप ने कहा कि इस मामले पर झारखंड की सरकार पूरी तरह से फेल  है।

Image result for देवघर में तेजप्रताप ने बाबानगरी में किया जलाभिषेक

श्रद्धालुओं से बदसलूकी और मारपीट का आरोप

जलाभिषेक के दौरान तेजप्रताप के साथ उनके समर्थक और सुरक्षाकर्मी भी मौजूद रहे। तेजप्रताप ने गेरूआ रंग का वस्त्र धारण किया था। इससे पहले रविवार की रात सुल्तानगंज (बिहार) तेजप्रताप का काफिला जाम में कुछ घंटे के लिए फंस गया था। आरोप है कि इस दौरान तेजप्रताप के बाउंसर्स और समर्थकों ने आम श्रद्धालुओं से बदसलूकी और मारपीट भी की।

रविवार को अजगैवी नगरी से लिया था जल
युवा राजद नेता सह विधायक तेजप्रताप यादव रविवार को भगवान शिव के गेटअप में रविवार को सुल्तानगंज के अजगैवी नगरी पहुंचे और दोपहर बाद जल लेकर समर्थकों के साथ देवघर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान काफी संख्या में कांवरिया व आम जनता तेजप्रताप के साथ सेल्फी लेने को उत्सुक दिखी। तेजप्रताप ने भी कुछ श्रद्धालुओं के साथ सेल्फी ली और जय बाबा भोलेनाथ का नारा लगाते आगे बढ़ते रहे।

18 किलोमीटर लगा था जाम

तेजप्रताप यादव का काफिला देवघर पहुंचने के क्रम में कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर लगे करीब 18 किलोमीटर लंबे जाम में फंस गया। आरोप है कि इस दौरान तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने आम जनता और श्रद्धालुओं के साथ बदसलूकी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here