Loading...
Loading...

Image result for चुनाव से पहले BJP कॉरपोरेटर समेत परिवार के 5 लोगों की हत्या

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल शहर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर सेवक रविंद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की और चाकू से हमला भी किया. इस हमले में खरात, उनके दोनों बेटों, उनके भाई और उनके दोस्त की जान चली गई. जबकि खरात की पत्नी घायल हैं. इस घटना के बाद पूरा भुसावल शहर हिल गया है. पुलिस प्रशासन की कार्यकुशलता पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. रविंद्र खरात भुसावल शहर स्थित समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में वे बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई.गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए. हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए.

हमलावरों ने चाकू से सुनील खरात पर बुरी तरह से हमला किया और उनका गला काट दिया.उनकी वहीं पर मौत हो गई. हमलावरों ने बाद में रविंद्र खरात के दोनों बेटों रोहित और प्रेम सागर के साथ उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला बोल दिया. हमलावरों ने रविंद्र खरात के दोनों बेटों सहित दोस्त को भी बुरी तरह से घायल कर दिया. हमला करने के बाद बदमाश फरार हो गए. इसमें दो व्यक्तियों की तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here