Loading...
Loading...

Image result for व्हाट्सएप की DP

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आलमबाग निवासी युवती ने एक पैथोलॉजी के कर्मचारी पर उसकी निजी तस्वीरें हासिल करके ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक आरोपी ने उसके मंगेतर को फोन करके गुमराह करने की कोशिश की। विरोध करने पर उसे रास्ते में रोककर धमकाया और छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी सारी तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड कर दीं। युवती का कहना है कि धर्मेंद्र ने उसे बदनाम करने की नियत से उसकी फोटो अपनी व्हाट्स एप डीपी पर भी लगा रखी है।

इंस्पेक्टर आलमबाग ने बताया कि युवती ने तेलीबाग निवासी धर्मेन्द्र कुमार शर्मा व उसके दोस्तों जितेन्द्र और मुकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का कहना है कि धर्मेन्द्र तेलीबाग स्थित एक पैथोलॉजी में काम करता है। वह करीब एक साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा है। कुछ महीने पहले उसकी शादी तय हुई तो उसने धर्मेन्द्र से उसकी निजी तस्वीरें डिलीट करने का आग्रह किया। इस पर वह शादी तोड़ने का दबाव बनाने लगा। धर्मेन्द्र ने उसके मंगेतर को उलटी-सीधी बातें बताई। पीड़िता ने मामले की शिकायत वूमन पावर लाइन में की थी। आरोपी कुछ दिनों तक शांत रहा। लेकिन, बाद में फिर से उसे ब्लैकमेल करने लगा।

रास्ते में रोक कर धमकाया
युवती का आरोप है कुछ दिन पहले वह अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। तभी धर्मेंद्र और उसके दो साथियों जितेंद्र चौहान और मुकेश कुमार ने उसे रोक लिया। आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए शादी न करने के लिए धमकाया। इसके बाद धर्मेंद्र ने उसकी फोटो फेसबुक पर अपलोड करके वायरल कर दी। युवती का कहना है कि धर्मेंद्र ने उसे बदनाम करने की नियत से उसकी फोटो अपनी व्हाट्स एप डीपी पर भी लगा रखी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here